Menu
blogid : 19157 postid : 1339655

‘आपकी जिंदगी में कुछ अच्छा होने वाला है’ प्रकृति बदलाव के देती है ये 3 इशारे

कभी-कभी ऐसा होता है कि हमें बहुत गुस्सा आता है या फिर कभी मन यूं ही शांत रहता है. इसके पीछे कोई खास वजह नहीं होती. जैसे- सुबह उठकर आपको गुस्सा आने लगता है तो कभी कोई दिन ऐसा होता है कि आप खुद को तरोताजा महसूस करते हैं.



yog

जिंदगी में ऐसे बदलाव अक्सर आते हैं जिनका कोई ना कोई अर्थ होता है. अगर आपकी जिंदगी में अचानक अच्छे या बुरे बदलाव आ रहे हैं तो प्रकृति आपको कोई इशारा कर रही है, इसका सीधा-सा अर्थ ये है. आइए जानते हैं ऐसी ही दिलचस्प बातें.



1. बिना प्रयासों के मिलने वाले अवसर

जिंदगी में कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको लाख प्रयासों के बाद भी चीजें मिल नहीं पातीं, लेकिन इसके ठीक विपरीत कए बार बिना प्रयासों के ही आपको कई अच्छी चीजें मिलने लग जाती हैं.– जैसे लगातार आनेवाले जॉब ऑफर्स, अचानक आपके अच्छे काम की सराहना होने लगना, लोगों के बीच आपका महत्व बढ़ जाना आदि.


baby


2. उदार व्यवहार या खुला नजरिया

अचानक कभी ऐसा होता है कि आप अपने पुराने दुखों को भूलने के लिए तैयार हो जाते हैं. आपको लगता है कि कहीं आपको भी दूसरों को एक मौका देना चाहिए. आप लोगों की बड़ी से बड़ी गलतियों को भी माफ करने के लिए तैयार हो जाते हैं. आपका अंतर्मन आपको ऐसा करने के लिए प्रेरित् करता है, जिसकी कोई खास वजह नहीं होती. आपको अचानक खुद ही ऐसा महसूस होने लग जाता है.


sorry


3. बीते कल को भूलकर आज का महत्व

इसे आप उदार व्यवहार का दूसरा चरण भी कह सकते हैं. यह भी आपके अंतर्मन और प्रकृति के जुड़ाव के कारण ही होता है. बहुत हद तक यह आपकी सकारात्मक सोच के विषय में होता है. जब आप अचानक से बीते हुए कल को भूलकर, ना ही आनेवाले कल के बारे में सोचना चाहते हैं. इसका अर्थ होता है कि आप किसी बड़े बदलाव की ओर अग्रसर है. …Next



Read More:

क्यों चढ़ाया जाता है शिवलिंग पर दूध, समुद्र मंथन से जुड़ी इस रोचक कहानी में छुपा है रहस्य

इस राक्षस की हड्डियों से बना था शंख इसलिए शिवलिंग पर नहीं चढ़ाया जाता इससे जल

भगवान शिव से घृणा करता था भीम, उसके वध के बाद यहां स्थापित हुआ शिवलिंग

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh