Menu
blogid : 19157 postid : 1151349

नवरात्रि विशेष : नौकरी, व्यापार या प्यार हर समस्या का हल होगा इन अचूक टोटकों से

नवरात्र के आगमन से चारों ओर का वातावरण भक्तिमय दिखाई देने लगता है. सभी लोग अपनी श्रद्धानुसार मां वैष्णों की आराधना करते हैं. अधिकतर लोग माता के नौ दिन के व्रत रखते हैं. लेकिन नौकरीपेशा लोगों के लिए व्रत जैसी कठोर साधना संभव नहीं हो पाती. ऐसे में उन्हें व्रत न रख पाने का अफसोस होता है. लेकिन सच तो ये है कि सच्चे दिल से माता की स्तुति करने भर से ही, माता अपने भक्तों पर कृपा बरसाती है. साथ ही नवरात्र में ऐसे टोटके भी किए जाते हैं जिससे कई समस्याओं का समाधान होता है. आइए, हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे अचूक टोटके जिससे इस नवरात्र आपके जीवन में हर तरह की खुशहाली आएगी.



Navratri-Art-2


एक मंदिर जहाँ बहती है घी की नदी


रोगों से मुक्ति के लिए उपाय – भगवान महादेव की कृपा से मरते हुए को भी जीवनदान मिल सकता है। उनके महामंत्र ऊँ नमः शिवाय तथा महामृत्युंजय मंत्र का जाप करने से उनके भक्तों के सभी रोग दूर हो जाते हैं. यदि विशेष आवश्यकता आ गई हो और जीवन समाप्त होने का ही भय बन गया हो तो ऐसी स्थिति में रोज रात को शिवलिंग पर दूध मिश्रित जल चढ़ाते हुए “ऊँ जूं सः” मंत्र का जप करना चाहिए. इससे बड़े से बड़ा मारण योग भी टल जाता है.


इंटरव्यू में सफलता के लिए उपाय- इसके लिए सबसे आसान उपाय यही है कि गणेशजी को मनाया जाए. आप किसी भी बुधवार को सुबह गणेशजी के मंदिर में जाएं तथा वहां बैठकर गणपति अर्थवाशीर्ष का पाठ करें और उनकी पूजा में चढ़ाए गए पुष्पों में से एक पुष्प उठाकर अपनी जेब में रख लें. इस उपाय से इंटरव्यू में सफलता मिलने के चांस बढ़ जाते हैं.



happy-couple


अगर आपके घर में मंदिर है तो कभी न करें ये 5 गलतियां


प्रेम या विवाह में सफलता के लिए उपाय
प्यार के प्रति अपने मन में हमेशा विश्वास रखें. साथ ही कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण से भी आपकी समस्याएं दूर हो जाती है. इसके अलावा माता दुर्गा को लाल रंग की चुनरी और ध्वजा अर्पण करने से भी लाभ होता है.


प्रेम या विवाह में सफलता के लिए उपाय

प्यार के प्रति अपने मन में हमेशा विश्वास रखें. साथ ही कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण से भी आपकी समस्याएं दूर हो जाती है. इसके अलावा माता दुर्गा को लाल रंग की चुनरी और ध्वजा अर्पण करने से भी लाभ होता है.



व्यापार ठप हो जाए तो – अगर आपके काम को बुरी नजर लग गई हो अथवा आपका व्यापार नहीं चल रहा हो तो इसके लिए एक बेहद ही आसान सा उपाय है जिसे करने पर आपका व्यवसाय चलने लगेगा तथा सभी तरह की भाग्य संबंधी बाधाएं भी समाप्त हो जाएंगी. इसके लिए रविवार के दिन दोपहर के समय पांच कागजी नींबू काटकर व्यवसाय स्थल पर रखकर उसके साथ एक मुट्ठी काली मिर्च, एक मुट्टी पीली सरसों रख दें. अगले दिन जब दुकान या व्यवसाय स्थल खोलें तो सभी सामान कहीं दूर जाकर सुनसान स्थान पर दबा दें.



तेज दिमाग के लिए उपाय – मां सरस्वती को विद्या की देवी कहा जाता है. तेज दिमाग पाने के लिए रोज सुबह स्नान करने के बाद तुलसी के पौधे के सामने घी का दीपक जलाएं तथा कुश के आसन पर बैठकर तुलसी की ही माला से निम्न मंत्र का कम से कम 108 बार जप करें…Next


Read more

एक मंत्र जो पलट देगा टोने-टोटके का वार

पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए श्री कृष्ण ने किया इन्द्र के साथ युद्ध जिसका गवाह बना एक वृक्ष

गांधारी के शाप के बाद जानें कैसे हुई भगवान श्रीकृष्ण की मृत्यु



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh